पन्ना में पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर 23 लाख रुपए की ठगी, जानिए पूरा मामला...

Wednesday, Aug 14, 2024-10:05 AM (IST)

पन्ना। (टाइगर खान): मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में पेट्रोल पंप के नाम पर 23 लाख रुपए से अधिक की ठगी का मामला सामने आया है। बता दें कि सिमरी मड़ैयन निवासी रामराज पटेल को "इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन" का पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के पुत्र आदित्य कुशवाहा, हरपाल पटेल व राघवेंद्र राज मोदी उर्फ़ गुड्डू मोदी ने फर्जी चेकों के माध्यम से 23 लाख रुपए की ठगी की...ठगों ने रामराज पटेल को फर्जी रसीदें भी दीं...तीन साल तक मामले में न्याय की गुहार लगाने के बाद, अंततः डीआईजी सागर के संज्ञान में मामला आने पर एसडीओपी पन्ना एसपी सिंह बघेल ने जांच शुरू की इसके बाद ठगों ने धीरे-धीरे फरियादी को पैसे वापस करना शुरू किया।

PunjabKesari

फरियादी रामराज पटेल ने बताया कि उसे ठगी का एहसास होने पर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई, लेकिन तीन सालों तक मामला पेंडिंग में पड़ा रहा। डीआईजी सागर के संज्ञान में लेने के बाद एसडीओपी पन्ना एस.पी. सिंह बघेल के द्वारा जांच शुरू की गई, जिसके बाद ठगों ने पैसे वापस करना शुरू किया। रामराज पटेल ने कहा है कि अब उसे पैसे वापस देने का आश्वाशन दिया गया है। 

इसलिए वह मामला आगे नहीं बढ़ाना चाहता और राजीनामा को तैयार है। एसडीओपी एसपी सिंह बघेल ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। पेट्रोल पंप के नाम पर 23 लाख से अधिक की ठगी की गई है, और जांच के दौरान कुछ पैसा भी वापस किया गया है। मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News