दुर्ग में दोहरा हत्याकांड, खून से लथपथ मिले दादी पोती के शव

3/7/2024 5:39:12 PM

दुर्ग (के प्रदीप): दुर्ग ज़िले में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। जहां घर में सो रही दादी पोती की बुधवार रात को किसी ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। वारदात के समय दादी-पोती घर पर अकेले थे। हत्या का खुलासा सुबह हुआ जब परिवार वाले घर पहुंचे तो दादी की लाश बरामदे और पोती की लाश कमरे में पड़ी मिली। दोनों के सिर पर कुल्हाड़ी के वार के निशान थे। घटना की जानकारी मिलते ही दुर्ग एसपी जीतेन्द्र शुक्ला और उनकी टीम घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने दादी-पोती का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

PunjabKesari

दिल दहला देने वाली घटना गनियारी गांव की है जहां बुधवार देर रात दादी पोती की हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, राजबती साहू (62) और उसकी पोती सविता साहू (19) दोनों साथ रहते थे। उनके परिवार के अन्य सदस्य पास में ही एक दूसरे घर पर रहते हैं। सविता 11वीं कक्षा में पढ़ती थी।

PunjabKesari

बुधवार देर रात अज्ञात ने दोनों की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी। दोनों के खून से लथपथ शव घर पर पड़े मिले। घर के दूसरे सदस्य जब गुरुवार को घर पहुंचे तो उन्हें दोनों की लाशें दिखी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद जिले के एसपी जितेन्द्र शुक्ला सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News