दिग्गी राजा का शिवराज को चैलेंज, कहा- मंच पर आकर खुली बहस करे

3/25/2019 5:02:28 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव में भोपाल सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए बीजेपी पर हमला बोला है। जहां एक ओर उनके खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को मैदान में उतारने की चर्चा हो रही है तो वहीं दिग्गी राजा ने भी उन्हें खुले मंच पर बहस करने की चुनौती दी है दिग्गी ने कहा है कि भाजपा नहीं चाहती की राम मंदिर बने, बीजेपी गांधी परिवार से नफरत करती है।  

PunjabKesari

बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए दिग्गी ने कहा कि उनके भोपाल से चुनाव लड़ने की वजह से बीजेपी डर रही है। इस बार राष्ट्र का चुनाव बीजेपी के पांच साल के रिपोर्ट कार्ड पर होगा। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार का चुनाव मोदी के कुशासन के खिलाफ लड़ा जाएगा। इसके बाद उन्होंने शिवराज को चुनौती देते हुए कहा कि 'वह मुझसे सार्वजनिक मंच पर बहस क्योंं नहीं करते हैं। अगर जिस किसी को भी मेरे खिलाफ चुनाव लड़ना है वह मैदान में आए।'

PunjabKesari

बता दें कि कांग्रेस ने बीजेपी का गढ़ बन चुकी भोपाल सीट से दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है। इस सीट पर कांग्रेस को आखिरी बार 1984 में जीत मिली थी। 1989 से यहां बीजेपी को जीत मिलती रही है। ऐसे में देखना यह होगा कि, कांग्रेस की ओर से इस बार दिग्विजय को भोपाल से लड़ाना कितना असरदार साबित होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News