नरोत्तम बोले- इंदौर-भोपाल में जल्द लागू होगी कमिश्नर प्रणाली, दिग्विजय सिंह को लेकर कही ये बात

11/25/2021 2:06:31 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आज इंदौर पहुंचे हैं। जहां मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कमिश्नरी प्रणाली को लेकर जानकारी दी और कहा कि इसी हफ्ते इंदौर और भोपाल में कमिश्नरी प्रणाली लागू कर दी जाएगी। कमिश्नर प्रणाली लागू करने के लिए विधि विभाग को ड्राफ्ट तैयार शुक्रवार को भेज दिया था। वहां से वापस भी आ गया है और कमिश्नरी प्राणी को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई है।

PunjabKesari

‘पन्ना जिले के खनिज मंत्री के चुनावों क्षेत्र में अवैध रेत खनन का प्रमाण स्वयं देखकर आया हूं, लोकायुक्त की कार्यवाही का इंतजार’ दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए बोले नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उस समय नहीं सोचा जब उनके सरकार के मंत्री उमंग सिंगर ने दिग्विजय सिंह को प्रदेश का सबसे बड़ा खनिज माफिया, शराब माफिया बताया था। इसका जवाब उन्होंने आज तक नहीं दिया।

PunjabKesari

जब दिग्विजय सिंह जवाब देंगे तब हम भी जवाब दे देंगे। दिग्विजय सिंह का एक बयान सामने आया था, जिसमें दिग्विजय सिंह ने डॉ नरोत्तम मिश्रा पर आरोप लगाए थे कि वह बीस बीस रुपये डबरा के कंडेक्टरों से वसूली करते हैं इसको लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा दिग्विजयसिंह सिंह को कोई गंभीरता से नहीं लेते है आप भी मत लो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News