कंप्यूटर बाबा का गंभीर आरोप, कहा- 'शिवराज सरकार चाहती है कि मेरी हत्या हो जाए'

6/10/2020 4:58:43 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): नर्मदा न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा से कमलनाथ सरकार में दी गई X श्रेणी की सुरक्षा वापस ले ली गई है। जिसके कारण कंप्यूटर बाबा बेहद नाराज हैं। बाबा ने शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शिवराज सरकार कांग्रेस से जुड़े लोगों को परेशान कर रही है। बाबा ने राज्य सरकार पर हत्या की साजिश का भी आरोप लगाया और कहा,'' सरकार चाहती है कि मेरी हत्या हो जाए।'' 

PunjabKesari

प्रदेश सरकार से नाराज चल रहे कंप्यूटर बाबा ने भोपाल के ओल्ड सिटी स्थित हनुमान मंदिर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जहां उन्होंने शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ देश मे संतो की हत्याएं की जा रही है और दूसरी तरफ उक्त विषय पर घड़ियाली आंसू बहाने वाली भाजपा सरकार संतो की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है। मेरी हत्या होती हैं तो उसकी ज़िम्मेदारी शिवराज सरकार की होगी।

PunjabKesari

मां नर्मदा की रक्षार्थ हमने कई रेत माफियाओं पर कड़ी कार्यवाही की जिसके फलस्वरूप माफियाओं से हमारी जान को खतरा है किंतु मध्यप्रदेश सरकार ने हमारी X श्रेणी की सुरक्षा हटा दी। सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है। मुझे मारने की साजिश की गई है। दौरे के दौरान मेरे पास सीएम हाउस से फोन आया, जिसमें कहा गया कि मेरी X श्रेणी की सुरक्षा वापस ले ली गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार चाहती है कि मैं कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन कर लूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News