झाबुआ उपचुनाव: BJP-कांग्रेस समेत 5 उम्मीदवारों के बीच टक्कर, कांग्रेस पर खरीद-फरोख्त का आरोप

10/4/2019 4:42:56 PM

झाबुआ: झाबुआ उपचुनाव में नाम वापसी के बाद अब पांच उम्मीदवार चुनावी मैदान में आमने-सामने होंगे। गुरुवार शाम को उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न आवंटित कर दिए गए हैं। कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशी के अलावा भाजपा के बागी कल्याण सिंह डामोर भी चुनावी दंगल में डटे हुए हैं। वहीं उपचुनाव को भारत-पाकिस्तान के बीच जंग से जोड़ने के गोपाल भार्गव के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने तमाम हथकंडों का सहारा लेते हुए चुनाव जीतना चाहती है, और जो एफआईआर दर्ज हुई है, वो भी गलत हुई है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Jhabua News, Congress, BJP, by-election, Gopal Bhargava, Pakistan, case registered, violation of code of conduct

राकेश सिंह ने कहा कि हम इसकी शिकायत केन्द्रीय निर्वाचन आयोग को करने जा रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस को तल्ख अंदाज में कहा कि इस तरह के हथकंडे से अगर कांग्रेस सोचती है कि वो चुनाव जीत जाएगी तो ये गलत सोच रही है। राकेश सिंह ने उपचुनाव को लेकर कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार के नौ मंत्री फील्ड में उतरे हैं, जो हमारी ताकत को दर्शाता है। इस सरकार के जितने मंत्री जनता के सामने आएंगे, जितनी बार मुख्यमंत्री जनता के सामने आएंगे,  उतनी बार जनता को ये याद आएगा, कि इस सरकार ने चुनाव के पहले जो वादे उनसे किए थे, वो एक भी पूरा नहीं किया हैं। न किसानों से न्याय किया, नकर्जा माफ हुए और न ही बेरोजागी भत्ता दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News