कांग्रेस और पाकिस्तान की भाषा ऐसी जैसी, मानों ''मिले सुर मेरा तुम्हारा''- सांसद अमर सिंह

8/12/2019 2:55:48 PM

उज्जैन: राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने सोमवार को बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे। यहां उन्होंने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का समर्थन करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस की भाषा पाकिस्तान जैसी है। अमर सिंह ने कश्मीर को स्वर्ग बताते हुए कहा कि अतीत में हुई गलती के कारण आज दुनिया का स्वर्ग, नरक बन गया था।

PunjabKesari

पाकिस्तान और कांग्रेस की भाषा एक जैसी
अमर सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की भाषा पाकिस्तान की तरह है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और पाकिस्तान की भाषा ऐसी है जैसे मिले सुर मेरा तुम्हारा। मुट्ठी भर राजनेताओं ने कश्मीर की उन्नति को वंचित रखा था। अमर सिंह ने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की केकड़ा संस्कृति में अगर अब कोई बचता है तो वह गांधी परिवार ही बचता है। अमर सिंह ने कश्मीर में आर्टिकल 370 लगाए जाने के फैसले को ऐतिहासिक भूल बताते हुए कहा कि उन्होंने राज्यसभा में आर्टिकल 370 हटाए जाने के पक्ष में वोटिंग किया है।

PunjabKesari

बता दें कि सांसद अमर सिंह ने इससे पहले अमर सिंह ने अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ की थी। वे अंतिम सोमवार के उपलक्ष्य में बाबा महाकाल के मंदिर में दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे हुए हैं। 




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News