गुना में जर्जर सड़कों पर नगर पालिका और प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने कांग्रेस पार्षदों ने किया अनोखा प्रदर्शन

Sunday, Aug 11, 2024-10:23 PM (IST)

गुना। (मिसबाह नूर): भारतीय जनता पार्टी शासित गुना नगरपालिका क्षेत्र में विपक्षी दल कांग्रेस पार्षदों ने सड़कों की जर्जर हालत की ओर प्रशासन और नगरीय निकाय का ध्यान आकर्षित कराने अनोखा प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार जनता से वोट लेना तो जानती है, लेकिन उनकी मूलभूत सुविधाओं तक का ध्यान नहीं रखा जाता है। पार्टी ने मतदाताओं खासकर महिलाओं को प्रलोभन देने वाली योजनाओं के प्रति सचेत करते हुए 1200 में जाओगे तो ऐसी ही जर्जर सड़कें पाओगे का नारा भी दिया है। नेता प्रतिपक्ष शेखर वशिष्ठ के नेतृत्व में जयस्तम्भ चौराहा और एबी रोड़ क्षेत्र में किए गए प्रदर्शन के दौरान विपक्षी पार्षद जर्जर सड़क के गड्ढों में भरे पानी के बीचों-बीच बैठ गए।

PunjabKesari
 साथ ही गड्ढों में बेशर्म के पेड़ रखकर नगरपालिका और भाजपा की प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। कांग्रेस पार्षदों के मुताबिक नगरपालिका और प्रदेश सरकार की बेशर्मी का नतीजा है कि जनता परेशान हो रही है, लेकिन उन्हें सड़कों के गड्ढे दिखाई नहीं देते हैं। शहर में इन दिनों भारी बारिश का दौर जारी है, जिससे गड्ढों में पानी भर गया है। कई जगह कीचड़ होने की वजह से स्कूली बच्चे और बुजुर्गों को परेशानी हो रही है। शहर के अधिकांश गली-मोहल्लों में गड्ढे हैं, जो आम नागरिकों की परेशानी का सबब बने हैं, लेकिन नगरपालिका अध्यक्ष को दिखाई नहीं देते हैं।

PunjabKesari
 नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि परिषद का गठन हुए दो वर्ष बीत चुके हैं अब तक नगरपालिका अध्यक्ष ने जर्जर सड़कों का जायजा तक नहीं लिया, जिससे पता चल सके कि कहां-कहां नागरिकों को परेशानी हो रही है। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश के नागरिकों से आव्हान किया कि प्रलोभन से दूर रहकर ऐसी सरकार बनाएं जो लोगों को न्याय और संसाधन उपलब्ध करा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News