फिर छलका सिंधिया का दर्द, कहा- ''मेरी जितनी हैसियत है उतना काम कर रहा हूं''

10/14/2019 5:27:49 PM

शिवपुरी: लोकसभा चुनाव में अपनी लोकसभा सीट गुना में मिली हार के बाद से ज्योतिरादित्य सिंधिया काफी दुखी हैं। सोमवार को शिवपुरी पहुंचे सिंधिया ने भावुक होते हुए कहा कि ‘नतीजों से मेरे दिल में चोट है’। आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछले काफी दिनों से ग्वालियर-चंबल के दौरे पर हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Shivpuri News, Congress, Jyotiraditya Scindia, pain of defeat, defeat in Guna, defeat in Lok Sabha elections

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब से ग्वालियर-चंबल दौरा शुरू किया है, तब से वे खुद अपनी ही सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। इस बीच शिवपुरी में लोगों से मिलते हुए सिंधिया ने कहा कि ‘जो नतीजे आए हैं, उससे मेरे दिल में चोट तो है ही, पर संबंध भी है। इसलिए अशोकनगर में जब अतिवृष्टि और बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हुई, या फिर कोई घटना घटी हो, इन सब में आपके लिए जो कुछ भी मैं कर सकता हूं, जो मेरी हैसियत है। उस हिसाब से मैं आपके लिए कोशिश कर रहा हूं’।


लोगों से मिलने के बाद सिंधिया उस पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे जिनके बच्चों की बीते दिनों खुले में शौच करने पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। कांग्रेस नेता सिंधिया के कहने पर परिवार के लिए एक सरकारी आवास में रहने की व्यवस्था की जा रही है। सिंधिया ने बच्चों की मौत पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवारों को 50-50 लाख का मुआवजा देने की मांग की और इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ को चिठ्ठी भी लिखी है, साथ ही पीड़ित परिवार को 5 लाख की आर्थिक मदद देने का वादा भी किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News