कांग्रेस विधायक सोहन बाल्किम ने खोला दिल, कोरोना मरीजों को दान किए 56 लाख की राशि

4/21/2021 9:58:30 AM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): छिंदवाड़ा के परासिया विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक सोहन बाल्मिक ने कोरोना मरीजों के लिए दोनों हाथ खोलकर विधायक निधी जारी कर दी है। विधायक सोहन बाल्मिक ने स्वास्थ्य विभाग और परासिया नगर पालिका को तमाम सामग्री खरीदी के लिए राशि का आबंटन किया है। उन्होंने अपनी विधायक निधी से 56 लाख रुपए जारी किए हैं। 

PunjabKesari

56 लाख से यह होगी खरीदी
विधायक सोहन बाल्मिक ने विधायक निधी के 30 लाख रुपए से कोविड केयर सेंटर बड़कुही के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन, फेबीफ्लू टेबलेट, ऑक्सीजन सिलेंडर, पलो मीटर, पल्स ऑक्सीमीटर, बी.पी. मॉनीटर, शुगर टेस्टिंग किट, मल्टीपरपस मॉनीटर, पी.पी.ई किट, मॉस्क और सेनेटाइजर खरीदा जाएगा। नगरपालिका परासिया मरीजों की सुविधा के लिए 19 लाख रुपए की लागत से एम्बुलेंस खरीदेगी। इसके अलावा सात लाख रुपए से शव वाहन खरीदा जाएगा।

PunjabKesari

आपको बता दें कि मंगलवार रात 8 बजे तक पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से 76 मरीज स्वस्थ हुए हैं और 65 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। पिछले 24 घंटे 2 लोगों ने दम तोड़ा है। इस तरह अभी तक जिले में कोरोना वायरस के एक लाख 21 हजार 369 जांच सैंपलों में से एक लाख 15 हजार 803 नेगेटिव व 4 हजार 881 लोग पॉजिटिव पाये गये हैं । वही कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होकर 4 हजार 305 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि अभी तक कुल 84 मरीजों की मृत्यु दर्ज की गई है। कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने जिले के सभी नागरिकों से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिये मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और समय–समय पर हाथ सेनेटाइज करने के साथ ही कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये जिले में लगाये गये प्रतिबंधों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने की अपील की है।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static