कांग्रेस नेताओं ने कान्ह नदी के तट पर किया प्रदर्शन,नगर निगम के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

Thursday, Oct 17, 2024-04:07 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश का इंदौर शहर स्वच्छता में लगातार सात बार से नंबर वन के मुकाम पर काबिज है। लेकिन इन दिनों शहर के कई इलाकों में गंदगी देखने को मिल रही है, इसके अलावा कई वर्षों से इंदौर की कान्ह और सरस्वती नदी को साफ़ और शुद्ध करने के तमाम दावे किये जा रहे हैं। अब इन सभी दावों की भी हवा निकल चुकी है। शहर में लगातार फ़ैल रही गंदगी के खिलाफ गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व पार्षद ने मोर्चा खोल दिया है।

PunjabKesariकांग्रेस के पूर्व पार्षद ने कान्ह नदी के तट पर पहुंचकर नगर निगम के अधिकारी और महापौर के तमाम दावों की हकीकत को सामने रखा,नदी के गंदे पानी के बीच खड़े होकर कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और नगर निगम के खिलाफ आक्रोश जताया। पूर्व पार्षद दिलीप कौशल के मुताबिक़ नगर निगम की लापरवाही की वजह से इन दिनों शहर में लगातार डेंगू और मलेरिया का प्रकोप बढ़ रहा है और लोग बीमार हो रहे हैं।

PunjabKesari लेकिन निगम के जिम्मेदार अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। इसके अलावा वर्षों से कान्ह और सरस्वती नदी को साफ़ करने का दावे किए जा रहे है,लेकिन आज तक इसकी हालत जस की तस बनी हुई है। इस मौके पर बड़ी संख्या में इकठ्ठा हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News