illegal ramaya hotel case: अवैध ''रमाया होटल'' पर शिवराज सरकार ने अब तक क्यों नहीं चलाया बुलडोजर: कांग्रेस

6/29/2022 4:39:14 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव 2022 (urban body election 2022) में राजनीतिक मुद्दों के अलावा व्यक्तिगत बयानबाजी भी देखने को मिल रही है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) ने रविवार को बीजेपी की महापौर पद की प्रत्याशी सुमन शर्मा (bjp candidate) के चुनाव अभियान के दौरान चुनावी सभा में कांग्रेस प्रत्याशी शोभा सिकरवार (congress candidate) खासकर उनके विधायक पति पर गंभीर आरोप लगाए थे।

PunjabKesari

जवाबी कार्रवाई के मूड़ में आई कांग्रेस

सीएम शिवराज (cm shivraj) ने कांग्रेस महापोर प्रत्याशी पर साड़ियां बांटे जाने का आरोप लगाया था, तो व्यक्तिगत रूप से खुले मंच से टिप्पणियां की थी। इसे लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी भी अब जवाबी कार्रवाई के रूप में हमलावर हो गई है। शहर जिला कांग्रेस कमेटी (district congress committee) के दफ्तर में आयोजित प्रेस वार्ता में दो -दो प्रदेश प्रवक्ताओं ने बीजेपी सरकार (bjp government) और संगठन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

रमाया होटल के मालिक पर कांग्रेस ने साधा निशाना

कांग्रेस प्रवक्ता राम पांडे ने कहा कि भाजपा के समर्थक एवं केंद्रीय मंत्री के नजदीकी रामनिवास शर्मा (ramniwas sharma) और रमाया होटल (ramaya hotel gwalior) के मालिक को आड़े हाथों लिया है। गौरतलब है कि रामनिवास शर्मा दुष्कर्म का आरोपी (rape charged on ramniwas sharma) हैं और रामनिवास शर्मा का आकाशवाणी के पास रमाया होटल है, वह भी गैरकानूनी रूप से नाले पर बना है। लेकिन दुष्कर्म के मामले में आरोप होने पर भी होटल संचालक के होटल पर बुलडोजर (bulldozer) सरकार ने नहीं चलाया है। इसके साथ ही कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में बच्चियों के अपरहण और प्रतिदिन हो रहे दुष्कर्म सहित अनेक मुद्दों को लेकर भी बीजेपी सरकार (bjp government) पर निशाना साधा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News