प्रभारी मंत्री के सामने मंच पर भिड़े कांग्रेसी, जमकर हुई धक्का मुक्की

1/30/2019 2:48:52 PM

रीवा: जिले में एक सम्मेलन के दौरान मंच पर कांग्रेसी आपस में भिड़ गए और बात धक्कामुक्की पर पहुंच गई। इस दौरान लोकसभा प्रभारी सविता दीवान ने माइक लेकर समझाइश देने का प्रयास किया लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं हुआ। दस मिनट तक मंच पर अफरा-तफरी मची रही। कार्यकर्ताओं ने हूटिंग शुरू कर दी। हालात ये हो गए कि प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया को मोर्चा संभालना पड़ा और मामला शांत हुआ। इसी के साथ मंत्री ने नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि अभी भी समय है सुधर जाइए, इन्हीं हरकतों के कारण विधानसभा चुनाव के दौरान जिले में एक भी सीट नहीं मिली।

 

PunjabKesari


मंच पर बैठने को लेकर हुआ विवाद
मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को रीवा में विधानसभा चुनाव में जिले की सभी सीटें हारने के बाद लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देने के लिए कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया गया था। इस दौरान मंच पर बैठने को लेकर कांग्रेस नेताओं में विवाद हो गया। मामला जैसे -तैसे शांत किया तो भाषण देने को लेकर फिर विवाद की स्थिति पनप गई। कांग्रेस नेता मंच पर ही आपस में भीड़ गए। स्थिति धक्कामुक्की तक पहुंच गई।

इस दौरान मंच पर मौजूद लोकसभा प्रभारी सविता दीवान ने माइक लेकर समझाइश देने का प्रयास किया, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं हुआ। दस मिनट तक मंच पर अफरा-तफरी मची रही। कार्यकर्ताओं ने हूटिंग शुरू कर दी। इसी बीच प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया पहुंचे और शांत कराया। वही प्रभारी मंत्री ने नसीहत देते हुए कहा कि अभी भी समय है सुधर जाइए, पार्टी व्यक्ति से नहीं अनुशासन से चलती है। आपके इस तरह के कार्यों के कारण रीवा जिले की एक भी सीट कांग्रेस के खाते में नहीं आई। अभी समय है, एकजुट होकर लोकसभा लड़िए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News