कांग्रेसियों ने फूंका सिंधिया का पुतला, कांग्रेस नेताओं पर द्वेषपूर्ण कार्रवाई के चलते किया उग्र प्रदर्शन

11/20/2020 3:10:13 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर में कांग्रेस के नेता व जिला ग्रामीण अध्यक्ष अशोक सिंह के मैरिज गार्डन पर नगर-निगम द्वारा की गई अतिक्रमण की कार्रवाई के विरोध में आज जिले भर के कांग्रेसियों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला जलाया। कांग्रेसियों का आरोप है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के इशारे पर राजनीतिक द्वेष पूर्ण कार्रवाई कांग्रेस नेताओं पर की जा रही है। जिसके विरोध में आज उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला दहन किया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Gwalior, Congress, BJP, Scindia's effigy burning, Jyotiraditya Scindia

वहीं पर भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुतला जलाए जाने की सूचना पर पुलिस प्रशासन सुबह से ही मुस्तैद नजर आया। उसके बाद भी कांग्रेसियों ने चतुराई दिखाते हुए अग्रसेन चौराहे पर और थाने के सामने नगरपालिका चौराहा पर दो जगह पर सिंधिया का पुतला दहन कर दिया। थाने का पुलिस बल जहां अग्रसेन चौराहे पर कांग्रेसियों पर निगरानी रखे रहा। तो वहीं पर आधे कांग्रेसी योजनाबद्ध तरीके से डबरा थाने के सामने ही नगर पालिका चौराहे पर पहुंच गए और ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला दहन कर दिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Gwalior, Congress, BJP, Scindia's effigy burning, Jyotiraditya Scindia

BJP जॉइन करने के बाद पहली बार जलाया गया सिंधिया का पुतला...
भाजपा में जाने के बाद यह पहला अवसर है, कि डबरा शहर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला जलाया गया। सिंधिया के पुतले की दुर्दशा की बानगी उस समय देखते बनी जब अध जले पुतले को पुलिस प्रशासन ने बुझाने की नाकाम कोशिश करते हुए लातों से रौंदा, झूमा झटकी के बाद भी प्रशासन सिंधिया के पुतला को बचाने में आखिरकार नाकाम ही रहा। डबरा सिटी थाना प्रभारी के.डी. सिंह कुशवाहा ने दल बल के साथ कांग्रेसियों के साथ पुतले को बचाने की नाकाम कोशिश करते रहे और कांग्रेसियों ने डबरा शहर में ही अलग-अलग स्थानों पर दो जगह सिंधिया का पुतला दहन कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News