वसूली के लिए निगमकर्मियों ने मार्केट के साथ महिला को कर दिया बंद, बोलीं- मैं CM से शिकायत करूंगी

12/23/2021 4:29:16 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): नगर निगम की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है यहां कचरा वसूली करने पहुंचे निगमकर्मियों ने मार्केट को सील कर दिया लेकिन 1 महिला को दुकान में ही बंद कर दिया। बेचारी महिला 4 घंटे मार्केट में कैद रही। निगम की इस दादागिरी के खिलाफ व्यापारियों में खासा रोष है। वहीं पीड़िता ने मामले की शिकायत सीएम शिवराज सिंह चौहान व गृहमंत्री से करने की बात कही है।

PunjabKesari

दरअसल, मामला इंदौर के एमजी रोड स्थित अलफा मार्केट का है जहां पर व्यापारियों द्वारा कुछ महीनों से कचरा शुल्क जमा नहीं किया था। इसी की कार्रवाई के लिए निगम का दल आज अलफा मार्केट पहुंचा और बिना पूर्व सूचना के मार्केट में घूमे डायरेक्ट मेन डोर और शटर को सील कर दिया। निगम की लापरवाही से रजनी नाम की एक महिला जो मार्केट के दूसरे फ्लोर पर अपनी दुकान में साफ सफाई कर रही थी। उसको यह नहीं मालूम था कि उसको निगम की टीम बंद करके चली गई है। 4 घंटे बाद व्यापारियों द्वारा आपस में चंदा करने के बाद निगम की टीम को कचरा शुल्क जमा करने के बाद मार्केट में आकर उस महिला को मुक्त कराया गया।

PunjabKesari
घबराई महिला ने बताया कि वह एक सीसीटीवी कैमरा शॉप में काम करती है और पूरे मार्केट में उनके अलावा कोई नहीं था। वह तो शुक्र है 4 घंटे में व्यापारियों ने उन्हें मुक्त करा दिया नहीं तो निगम की निर्दयी टीम तो उन्हें अनिश्चितकालीन बंद करके चली गई थी। महिला ने बताया कि अगर मार्केट में कुछ अनहोनी हो जाती तो मेरा क्या होता मेरे तो छोटे-छोटे बच्चे हैं। निगम ने अपनी 15 हजार की वसूली के लिए मेरे जीवन को दांव पर लगा दिया। मैं इसकी शिकायत मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से करूंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News