कभी प्यार के लिए काटी थी जेल, भाग कर की थी शादी, अब 8 साल बाद बच्चों को छोड़ मौत को लगाया गले

2/16/2023 12:07:53 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): जबलपुर जिले के बेलखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम पिपरिया कलां में उस समय हड़कंप मचा गया, जब एक मकान के अंदर दो अलग-अलग कमरों में पति और पत्नी की लाशें लटकती दिखी, जी हां मृतक की दो छोटी बच्चियां हैं, जब वे शाम को खेलते-खेलते अपने घर पहुंची तो कमरों के दरवाजे अंदर से बंद थे। एक बच्ची ने किबाड़ के छेद से अंदर का नजारा देखा तो उसकी मां के पैर जमीन से काफी ऊपर थे। वह एकदम डर गई वही कुछ दूरी पर अपने दादा को यह खबर बताई, कि मां फंदे पर झूल रही है। तत्काल मृतक के पिता ने देखा तो दूसरे कमरे में बच्चियों का पिता भी लटका था दोनों के किवाड़ अंदर से बंद थे। तत्काल इसकी सूचना बेलखेड़ा थाने में दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दोनों कमरे, अंदर से बंद हैं एवं दोनों कमरों मे पति पत्नी के शव लटके हैं।

PunjabKesari

पुलिस ने यह सूचना फॉरेंसिक डिपार्टमेंट को दी। फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को फंदे से निकालकर जरूरी कार्यवाही करते हुए शहपुरा उप स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां उनका अगले दिन पोस्टमार्टम हुआ तथा दोनों शवों को परिवार को सुपुर्द कर दिया गया।

PunjabKesari

आपको बता दें मृतक देवेंद्र लोधी 32 एवं पत्नी संध्या काछी 28 वर्ष इन दोनों ने करीब 8 वर्ष पूर्व लव मैरिज की थी संध्या और देवेंद्र शुरू से एक दूसरे को चाहते थे। संध्या इसके पूर्व लव मैरिज के पहले ही भाग गए थे। उस समय संध्या नाबालिग थी जिस कारण देवेंद्र को जेल भी जाना पड़ा था लेकिन दोनों के राजी होने के चलते शादी कर दी गई और वह दोनों मजदूरी कर अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। मंगलवार की शाम दोनों खेत से मजदूरी करके लौटे और अचानक घर में आपस में ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने एक दूसरे कमरे में फांसी लगा ली। वही थाना प्रभारी सुखदेव धुर्वे ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है कि आखिर इन दोनों के बीच ऐसा क्या है कि इतना बड़ा कदम उठाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News