Crime Patrol देख दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, कलयुगी बेटे की करतूत cctv में कैद

2/22/2020 5:51:18 PM

खंडवा(निशांत सिद्दकी): दुनियां में भगवान के बाद सबसे बड़ा दर्जा अगर किसी को दिया जाता हैं तो वह मां हैं लेकिन इस कलयुग में एक बेटे ने अपनी ही मां का क़त्ल कर इस पवित्र रिश्ते को बदनाम कर दिया। इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह हैं कि टीवी पर मनोरंजन और सूचना के लिए दिखाए जा रहे कार्यकर्मों के जरिए लोग अब अपराध के तरीके सीख रहे हैं। इस कलयुगी बेटे ने भी टीवी पर क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर अपनी ही मां का खून कर दिया। जब मामला सामने आया तो पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।  

PunjabKesari

बेटा ही निकला कातिल
खंडवा के कोतवाली थाना क्षेत्र के राम नगर में शुक्रवार सुबह बोरे में बंद एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जब जांच शुरू की तो मृतक महिला की पहचान विमला बाई के रूप में हुई। लेकिन जब हत्या का खुलासा हुआ तो पुलिस के तलों थले जमीन खिसक गई। विमला का कातिल और कोई नहीं बल्कि उसका ही बेटा संतोष निकला।

PunjabKesari


सिरियल देख दिया वारदात को अंजाम
मृतिका का परिवार कुछ महीनों पहले ही बुरहानपुर से खंडवा आ कर रहने लगा था। गरीबी के चलते मृतिका विमला बाई अपने बेटे को कमाने के लिए अक्सर डांटा करती थी। मां के रोज रोज के नसीहतों से परेशान संतोष ने मां और पिता को ठिकाने लगाने की ठान ली। संतोष ने हत्या के तरीके सीखने के लिए लगभग एक सप्ताह क्राइम पेट्रोल देखा।

PunjabKesari

घटना सीसीटीवी में कैद
संतोष ने अपनी मां को मौत के घाट उतार कर उसका मुंह पॉलीथिन से बांध दिया ताकि शव की पहचान न हो सकें। हत्या के पांच दिन बाद तक शव पलंग में छुपा कर रखा। कुछ दिन बाद संतोष ने शव को बोरे में भर कर सूनसान जगह पर फेंक दिया। लेकिन उसकी इस हरकत को इलाके में लगे सीसीटीवी ने कैद कर ली। पुलिस ने जब जांच शुरु की तो पूरा मामला खुल कर सामने आ गया। आरोपी अब सलाखों के पीछे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News