इंदौर में कुख्यात बदमाश ने अपने खिलाफ खबर छापने पर साथियों के साथ मिलकर पत्रकार पर किया जानलेवा हमला

Friday, May 24, 2024-02:51 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कुख्यात गैंगस्टर सतीश भाऊ ने अपने खिलाफ खबर छापे जाने से बौखलाकर खुलासा फर्स्ट अखबार के प्रधान संपादक एवं इंदौर प्रेस क्लब के कार्यकारिणी सदस्य वरिष्ठ पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया। उन्हें गुर्गों के साथ मिलकर पिस्टल के बट से मारा और धमकाकर भाग गए। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि जब खबर छापने पर एक वरिष्ठ पत्रकार पर ही हमला हो जाए तो आमजन की सुरक्षा की बात करना बेईमानी ही है। 

PunjabKesari
बीती रात नंदा नगर निवासी हेमंत यादव के बेटे का जन्मदिन और बेटी की सगाई का कार्यक्रम बाणगंगा थाना क्षेत्र के एसआर ग्रींस में था। अंकुर जायसवाल गार्डन में प्रवेश कर ही रहे थे कि इस दौरान कुख्यात गैंगस्टर सतीश भाऊ का बाहर आना हो रहा था। दोनों का एक-दूसरे से सामना हुआ तो एक कॉमन मित्र के जरिए उनकी बातचीत होने लगी। इस दौरान खबर लिखने को लेकर सतीश भाऊ ने विवाद करना शुरू कर दिया और सतीश भाऊ ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर अंकुर जायसवाल पर जानलेवा हमला कर दिया।


 घायल अवस्था में जायसवाल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना की जानकारी लगने के बाद एडिशनल कमिश्नर अमित सिंह और एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह, बाणगंगा थाना प्रभारी लोकेश सिंह भदौरिया भी अस्पताल पहुंच गए। जायसवाल की शिकायत पर गैंगस्टर सतीश भाऊ और उसके गुर्गों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में प्रकरण दर्ज कर उन सभी की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News