कार में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

7/24/2022 1:26:23 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): जबलपुर के थाना बरेला के नर्मदा पुल (narmada bridge) पर खड़ी कार से पुलिस ने रामपुर निवासी एक युवती की लाश बरामद (dead body seized of girl) की है। जिसके शरीर पर गोली लगने के निशान है। जिसको लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। दरअसल जबलपुर के थाना बरेला क्षेत्र के नर्मदा पुल पर एक लावारिश कार खड़ी थी, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने गौर पुलिस चौकी को दी। जिसके बाद पुलिस (police) ने कार के दरवाजे को खोलकर देखा तो कार के अंदर एक युवती की लाश पड़ी थी और उसके पास एक पिस्टल थी।

PunjabKesari

युवती की गोली मारकर हत्या 

जब पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू की, तब पुलिस ने पाया कि जिस युवती की गोली मारकर हत्या की गई है, वह युवती उत्तर प्रदेश के रामपुर की रहने वाली अनिभा केवट थी, जोकि पेटीएम में काम करती थी। मृतिका की पहचान होने के बाद कार के रजिस्ट्रेशन नम्बर के आधार पर पतासाजी की गई तो कार बजरंग नगर रांझी निवासी थियोफिल विजयकुमार लाल के नाम पर रजिस्टर्ड पाई गई है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 

कार के मालिक के सम्बंध में पतासाजी करते हुये पतासाजी की गयी तो कार के मालिक द्वारा इंद्रा नगर रांझी निवासी दोस्त फर्जी पत्रकार बादल पटेल के द्वारा सुबह मांग कर ले जाना बताते हुये बताया कि बादल अक्सर कार मांग कर ले जाता था। मौके पर उपस्थिति अधिकारियों के द्वारा एफएसएल डॉक्टर की उपस्थिति में शव का बारीकी से निरीक्षण किया गया और बादल पटेल की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गई है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News