श्योपुर में विक्षिप्त किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी रामकरण जाटव गिरफ्तार

8/9/2022 7:15:12 PM

श्योपुर (जेपी शर्मा): श्योपुर के कराहल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मानसिक रूप से विक्षिप्त किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मानसिक विक्षिप्त किशोरी की बड़ी बहन ने कराहल थाना पहुंचकर कराहल थाने पहुंचकर जानकारी दी कि खिरखिरी गांव के रहने वाला रामकरण जाटव, किशोरी को उठाकर सोनीपूरा के जंगलों में ले गया। यहां आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

PunjabKesari

आरोपी का पीछा करके पकड़ा 

खेतों में काम कर रहे लोगों ने रामकरण जाटव को देखा गया तो ग्रामीणों ने आरोपी रामकरण जाटव का पीछा किया लेकिन आरोपी को आखिरकार पकड़ लिया गया। उसके  बाद ग्रामीण आरोपी रामकरण जाटव को पकड़कर थाने में ले गए। बड़ी बहन का कहना है कि मेरे पास हमारे पड़ोस में रहने वाले कुछ ग्रामीण आए और मुझसे कहा कि आपकी बहन को रामकरण जाटव उठाकर ले गया है और फिर हम लोगों ने उसका पीछा किया तो आरोपी रामकरण जाटव वहां से भागता हुआ दिखाई दिया। ग्रामीणों के द्वारा आरोपी रामकरण जाटव की जमकर पिटाई लगाकर पुलिस थाना कराहल के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज

कराहल थाना प्रभारी कीर्ति राजावत का कहना है कि आरोपी पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। वहीं किशोरी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। ऊर्जा हेल्प डेस्क प्रभारी कीर्ति राजावत ने तत्काल एक्शन लेते हुए रामकरण जाटव को गिरफ्तार किया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News