सनातन धर्म के खिलाफ काम करते हैं धीरेंद्र शास्त्री: महामंडलेश्वर दविंदर स्वामी

1/22/2023 6:07:15 PM

मुरैना (गजेंद्र तोमर): बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों मीडिया की फ्लैश न्यूज बने हुए हैं। धीरेंद्र शास्त्री (dheerendra shastri) लगातार हिंदुत्व को लेकर अपना पक्ष रख रहे हैं। उनके बयानों पर एक पक्ष समर्थन करता दिखा रहा है तो वही दूसरा पक्ष विरोध में है। मुरैना पहुंची हरियाणा की महामंडलेश्वर साध्वी शालू महाराज (Mahamandaleshwar Sadhvi Shalu Maharaj) ने पं. धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बयान दिया है। साध्वी शालू महाराज (Sadhvi Shalu Maharaj) ने कहा कि अगर बागेश्वर धाम के पुजारी बिना पैसे और रिश्वत के बिना लोगों का भला कर रहे हैं, उनके चमत्कार से लोगों को फायदा मिल रहा है, तो इस पर आपत्ति नहीं करना चाहिए।

PunjabKesari

चोला बदल रहे हैं कुछ लोग

इसके साथ ही उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि बागेश्वर धाम के पुजारियों को मर्यादा में रहकर सब काम करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि अब उनको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि एक पार्टी हिंदुत्व का समर्थन कर रही है, तो दूसरी पार्टी समय-समय पर चोला बदल रही है। इस पार्टी के नेता मंदिर-मस्जिद (Temple-mosque) के ऊपर जाकर समय के अनुसार अपना चोला बदल रहे हैं।

PunjabKesari

धीरेंद्र शास्त्री का काम सनातन धर्म के खिलाफ 

दूसरे ओर महामंडलेश्वर दविंदर स्वामी (Mahamandaleshwar Davinder Swami), बागेश्वर धाम के पुजारी धीरेंद्र शास्त्री (dheerendra shastri) के विरोध में है। उन्होंने कहा है कि सनातन धर्म कहीं नहीं लिखा है कि आप सरेआम किसी की बेइज्जती करो, किसी का पर्चा बनाओ, यह सनातन धर्म (hindu region) की पूरी तरह खिलाफ है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ करते हुए कहा कि इस समय भारत खूब तरक्की कर रहा है और आगामी समय में भी हमारा देश सक्षम और पूरे विश्व में सबसे अधिक प्रबल बनेगा

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News