कलयुगी मां का कबूलनामा...बेटे ने देवर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था...डर के मारे कर दी हत्या

5/27/2023 8:03:26 PM

जांजगीर-चांपा: जांजगीर चांपा में 10वीं के छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने दिल को दहला देने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि छात्र के हत्या के आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसके मां और चाचा थे जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों ने अवैध संबंधों के चलते नाबालिग को मौत के घाट उतार दिया था। नाबालिग ने अपनी मां और चाचा को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद पकड़े जाने के डर से दोनों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

घटना 14 अप्रैल की है जहां द्ववासा बाई धीवर निवासी मुड़पार ने चौकी नैला में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 13 अप्रैल से उसका पुत्र विशेष धीवर घर से गायब है। आसपास ढूंढने पर कोई पता नहीं चला। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्र की तलाश शुरु की।

जांच के दौरान पुलिस को 13 अप्रैल को मृतक के घर के बाड़ी के पासे के कुंए में एक नाबालिग का शव मिला। मृत के पैर तार एवं पत्थर से बंधे हुए थे। इसके बाद मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया और मामले 302, 201,34 धाराएं जोड़ी गई। पूछताछ में पुलिस को मृतक की मां द्वासा बाई धीवर और चाचा राजू धीपर पर शक गया। पुलिस ने संदेह के आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की। सख्ती से पूछने पर दोनों ने सच बक दिया। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता वर्ष 2008 से हत्या के प्रकरण में बिलासपुर जेल में सजा काट रहे हैं। इसी दौरान द्वासा बाई धीवर और देवर राजू धीवर के बीच प्रेम संबंध हो गया था। 13 अप्रैल को दोनों तिलई के बैंक से वापस घर आये और इस दौरान बेटे विशेष धीवर ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इस दौरान बच्चे ने धमकी दी कि वह जेल जाकर अपने पिता को सच बता देगा। इस बात से डर कर आरोपी राजू धीवर अपने भतीजे की गला और मुंह को दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद मृतक के पैर को बाड़ी में रखे तार एवं पत्थर से बांधकर शव को कुंए में फेंक दिया था। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News