Morena News: मुख्यमंत्री की मीटिंग में पहुंची मुरैना जिला पंचायत अध्यक्ष फूट-फूट कर रोने लगीं, जानिए क्या है पूरा मामला..

2/1/2024 7:13:14 PM

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मुरैना पहुंचे थे। मुरैना में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अधिकारियों के साथ संभागीय समीक्षा की , इस बैठक में मुरैना की जिला पंचायत अध्यक्ष आरती गुर्जर भी शामिल होने के लिए पहुंची थीं। आरती गुर्जर को बैठक में नहीं जाने दिया गया और उनसे कहा गया कि उनका लिस्ट में नाम नहीं है। इसके बाद वे रोते हुए वहां से चली गईं। मुरैना के कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों को बुलाया गया था। इस में उनके कार्यों की समीक्षा की जानी थी।


मुरैना की जिला पंचायत अध्यक्ष आरती गुर्जर भी कलेक्ट्रेट पहुंची थी। लेकिन उनको रोक दिया गया और एडीएम ने उनसे कहा कि आपका लिस्ट में नाम नहीं है। लिस्ट में नाम नहीं होने के चलते आरती गुर्जर दुखी हो गईं और वह रोते हुए वापस चली गईं।


आरती गुर्जर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मेरा लिस्ट में नाम नहीं है। यह बात मुझे एडीएम ने बताई है और उन्होंने मुझे अंदर जाने से भी रोक दिया है। यह पहली बार नहीं है जब मुझे रोका गया। इस से पहले भी मुझे हमारे चंबल के प्रभारी मनु श्रीवास्तव आए थे। तब रोक दिया गया था क्योंकि मेरा लिस्ट में नाम नहीं था। आरती गुर्जर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री आए हैं लेकिन मुझे उनसे नहीं मिलने दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News