शराबी बेटे ने मां को मार डाला ! पत्नी को पीट रहा था, बीच बचाव करने आई तो कर दी हत्या

12/1/2021 7:36:08 PM

बालाघाट: नशे की लत की वजह से एक बेटे ने अपनी मां को ही मार डाला। मामला बालाघाट के परसवाड़ा का थाना क्षेत्र के कटंगा का है। जहां बेटा नशे की हालत में अपनी पत्नी को पीट रहा था। ऐसे में सास(लड़के की मां) अपनी बहू को बचाने की कोशिश करने लगी, तो कलयुगी बेटे ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे पर हत्या का मामला दर्ज कर बेटे को हिरासत में ले लिया है।
जानकारी के मुताबिक, परसवाड़ा में में रहने वाले 25 वर्षीय सुखदेव आदिवासी शराब पीने का आदि है। उसकी पत्नी अक्सर उसे शराब पीने से रोकती थी जिसकी वजह से उनके यहां विवाद रहता है। मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। मंगलवार रात आरोपी शराब पीकर घर आया था। शराब पीने की बात पर उसका पत्नी से फिर से विवाद हो गया। युवक ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान युवक की मां धनवंती बाई अपनी बहू को बचाने आई तो बेटा मां से नाराज हो गया और उसने गमछे से मां का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही परसवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी राजीव उइके ने बताया कि शोर गुल सुनकर वहां लोग इक्ट्ठा हो गए नहीं तो बेटा सुखदेव अपनी पत्नी को भी मार देता। लोगों ने किसी तरह युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। आरोपी के 3 और 5 साल के दो बच्चे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News