भारतीय नौसेना में पदस्थ दामाद के घर में घुसकर मां-बाप और बड़े भाई से मारपीट, अगवा करके ले गए मुरैना

5/31/2023 5:12:23 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): पारिवारिक विवाद के चलते आधा दर्जन से अधिक लोगों ने एक घर में घुसकर घर के लोगों को बंधक बनाकर उनके साथ जमकर मारपीट की। जिसके बाद सास ससुर और दामाद को घर से अगवा भी कर लिया।अगवा करने की सूचना मिलते ही पुलिस भी सक्रिय हुई और 3 घंटे के बाद लोकेशन ट्रेस करके पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया है।

प्रदीप राजावत का पत्नी के मायके वालों से विवाद

भारतीय नौसेना प्रदीप राजावत ने बताया कि गोले का मंदिर इलाके में स्थित आदर्शपरम में पत्नी के मायके वालों से विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते आधा दर्जन से अधिक लोग एकाएक आदर्श परम पहुंचे और घर में घुसकर सास ससुर और दामाद से जमकर मारपीट की और उनको गाड़ी बैठाकर मुरैना के अंबाह ले गए। जिसके बाद मामले की सूचना मिलते ही गोले का मंदिर थाना पुलिस आरोपियों और लोगों की तलाश शुरू कर दी।

PunjabKesari

जांच के बाद होगी सख्त कार्रवाई

करीब 3 घंटे की जांच पड़ताल के बाद लोकेशन ट्रेस करके आरोपियों को दबोचा है। मारपीट की घटना में घायल ससुर पुलिस विभाग और दामाद एयरफोर्स में पदस्थ है।सीएसपी मुरार विनायक शर्मा का कहना है कि पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और जो भी तथ्य आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News