गुना में केंद्रीय मंत्री सिंधिया का किसानों ने रोक लिया रास्ता, जानिए क्या है पूरा मामला...

3/18/2024 10:57:55 AM

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में रविवार को किसानों ने पानी की समस्या को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की ,आपको बता दें कि किसानों ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का रास्ता रोक लिया। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने किसानों को जल्द समस्या का समाधान का आश्वासन दे दिया है। केंद्रीय मंत्री सिंधिया सर्किट हाउस से दौरे पर निकल रहे थे। तभी फतेहगढ़ गांव के किसानों ने उनका रास्ता रोक लिया था।


फतेहगढ़ में किसान पानी की समस्या से परेशान हो रहे हैं और उनको 3 किलोमीटर दूर पानी लेने के लिए जाना पड़ता है। जब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को किसानों ने अपनी समस्या बताई तो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसानों से कहा की चिंता मत करो मैं हूं ना।

PunjabKesari


किसानों का कहना था कि उन्हें पीने का पानी के लिए भी 3 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है। खेती किसानी भी प्रभावित हो रही है। आपको बता दें कि एक वीडियो भी सामने आया जिस में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से किसान कह रहे हैं महाराज साहब बात तो सुन लो। इसके बाद केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने किसानों को अपने पास बुलाया इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया आपके साथ खड़ा है तो क्यों चिंता कर रहे हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News