ससुर ने विधवा बहू को लाठी से पीटा, मारपीट का वीडियो वायरल

7/1/2022 12:13:20 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले की ईशानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़ गांव में एक महिला को उसके ससुर ने लाठी से बेरहमी से पीटा। घटना का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ससुर अपनी बहू को लाठी से पीटता नजर आ रहा। पीड़िता ने ईशा नगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, पहाड़ गांव निवासी राजकुमारी अहिरवार बेवा मुन्ना अहिरवार उम्र 30 वर्ष जिसके पति मुन्ना  का देहांत हो चुका है और वह अपने बच्चों के साथ दिल्ली में रहकर मजदूरी करके भरण पोषण करती है। महिला की दादी सास का निधन हो गया था जिस वजह से महिला दिल्ली से पहाड़ गांव आई हुई थी, जहां पर बीते रोज उसके ससुर चितवा अहिरवार ने अपनी माता लक्ष्मी बाई के क्रिया कर्म के लिए पीड़िता से पैसे की मांग की और जब पीड़िता के द्वारा यह कहा गया कि मेरे पास पैसे नहीं हैं और मैं मेहनत मजदूरी करके जैसे तैसे अपने बच्चों को पालती हूं तो उसका ससुर उसे भद्दी गालियां देते हुए लाठी से पीटने लगा। घटना के समय घर के सभी लोग मौजूद बक, घरवालों ने बीच बचाव किया वहीं पीड़िता के द्वारा रिपोर्ट में यह भी लिखाया गया है कि जब उसकी बच्ची मोहिनी उसे बचाने लगी तो उसे भी लाठी लगी जिसकी चोट आई है।

PunjabKesari

मारपीट से महिला को शरीर में कई जगह चोटें आई हैं। पीड़ित महिला के द्वारा ईशा नगर थाने में अपने ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने आरोपी ससुर चिनवा अहिरवार के खिलाफ धारा 294, 323, 506 आईपीसी के तहत मामला कायम कर विवेचना शुरु कर दी है। वहीं इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है जिसमें आरोपी ससुर अपनी बहू को लाठी से बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News