दमोह में सनकी पिता ने पत्नी और बेटी को कुल्हाड़ी से काटा ,फिर खुद फांसी लगाकर दे दी जान...

5/25/2024 11:17:51 AM

दमोह। (इम्तियाज़ चिश्ती): मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम रौंडा़ में एक विक्षिप्त युवक ने अपनी पत्नी एवं दूधमुही बच्ची की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। ग्राम रौंडा़ में खेर माता मंदिर के बगल में रहने वाले मनोज पटेल पिता कोमल पटेल 26 वर्ष ने किसी अज्ञात कारण के चलते अपनी पत्नी सोमा बाई पटैल 24 वर्ष एवं बच्ची देविका पटेल 6 माह की कुल्हाड़ी से गर्दन पर प्रहार कर हत्या कर दी। पता चला है कि युवक मनोज मानसिक रूप से कमजोर था। 

PunjabKesari

युवक को उसके माता-पिता कभी अकेला नहीं छोड़ते थे। शुक्रवार की शाम लगभग 4 बजे के आसपास उनके पिता खेत पर गए हुए थे। उनके साथ मनोज की  एक पुत्री साथ गई हुई थी। जबकि मनोज की दूसरी पुत्री गांव में कहीं खेल रही थी। मां भी घर पर नहीं थी। इस दौरान मनोज ने यह वारदात को अंजाम दे दिया और खुद भी घर में ही फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

PunjabKesari
 ये भी पता चला है कि मनोज की शादी 8 साल पहले हुई थी। शादी के बाद मनोज की तीन बच्चियां थीं । घटना की सूचना पाकर हिंडोरिया पुलिस टीआई अमित गौतम अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए थे। घटना की वास्तविक स्थिति विवेचना के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News