युवक को बेरहमी से पीटने वाले 6 से ज्यादा आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज, ये रहा पूरा मामला

7/6/2022 6:40:20 PM

रीवा (सुभाष मिश्रा): रीवा के सगरा थाना अंतर्गत लउआ लक्ष्मणपुर गांव में एक युवक के साथ मारपीट का वीडियो (video of beating) सामने आया है। जानकारी के मुताबिक बाइक चोरी के शक में कुछ ग्रामीणों ने युवक के हांथ-पैर बांधकर उसकी बेरहमी से युवक की पिटाई की है। हालांकि जिस बदमाश की पिटाई हुई है, वह शातिर बाइक चोर है। उसके खिलाफ पहले से कई शिकायतें थाने में दर्ज है।

6 से ज्यादा नामजद आरोपियों पर मामला दर्ज

वारदात के बाद पीड़ित अपने स्तर से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती हुआ था। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के कारण सगरा थाने पहुंचा है। फिलहाल सगरा थाना पुलिस (sagra police station) ने फरियादी की शिकायत पर 6 से ज्यादा नामजद आरोपियों पर आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 34 का प्रकरण कायम कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित की पुलिस (police) ने एमएलसी कराई है।

ये है मामला

सगरा थाना प्रभारी उपनिरीक्षक निशा खूता ने बताया कि 28 जून 2022 को रंजीत पटेल निवासी लउआ लक्ष्मणपुर को बाइक चोरी के शव में गांव के ही आधा दर्जन युवक उठाकर सुनसान जगह पर ले गए। यहां युवक को बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। इस बीच कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया। इधर घटना के बाद घायल रंजीत पटेल के परिजन एसजीएमएच लेकर पहुंचे थे, जहां उसका उपचार चल रहा था।

4 जुलाई को अपराध दर्ज, 5 को वीडियो वायरल

पुलिस की माने तो संजय गांधी अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद रंजीत पटेल 4 जुलाई को सगरा थाने शिकायत दर्ज कराने आया। यहां एमएलसी देखकर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। इधर 5 जुलाई को घटना से संबंधित मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। वीडियो की पड़ताल में पता चला है कि आरोपी लोग युवक को बांधकर क्रूरता पूर्ण पिटाई की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News