rewa news: बेटे के सामने पिता का अपहरण, ऑनलाइन पेंमेंट करते ही ट्रेस हुई लोकेशन, ऐसे पकड़े गए सभी आरोपी

4/8/2022 11:57:39 AM

रीवा (सुभाष मिश्रा): बेटे के सामने पिता का अपहरण करने वाले 5 आरोपियों (five accused arrested)  को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना रीवा के हनुमना की है। पुलिस के मुताबिक अपहरणकर्ताओं ने पिता को छोड़ने के बदले 2 लाख रुपये फिरौती मांगी थी। जिसके बाद अपहृत व्यापारी (kidnapped businessman) के बेटे ने 30 हजार रुपये ऑनलाइन पेमेंट (online payment) किया, जिसके बाद पुलिस ने लोकेशन पर पहुंचकर व्यापारी को किडनैपर्स के चंगुल से मुक्त करा लिया है। 

एएसपी शिव कुमार वर्मा (asp shivkumar verma) ने बताया कि बाइक से बाप-बेटे मिर्जापुर (mirzapur) जा रहे थे, तभी एक ब्रिज के नीचे बदमाशों ने बाइक ​छीनकर पिता को बंधक बना लिया और 2 लाख रुपये फिरौती (2 lakhs ransom)  की मांग की। अपहृत व्यापारी के बेटे ने आरोपियों को 30 हजार रुपये फिरौती की रकम ऑनलाइन पेमेंट कर दी। जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस ने लोकेशन का पता लगाकर 5 आरोपियों को धर दबोचा। 

PunjabKesari

लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद 

अपहृत व्यक्ति मेडिकल स्टोर (medical store) चलाता है। जिसमें लेनदेन के मामले को लेकर व्यापारी और आरोपियों के बीच विवाद हुआ था। आरोपियों ने मेडिकल संचालक (medical director) योगेश नारायण को फोन करके मिलने एक जगह पर बुलाया था। व्यापारी ,आरोपियों से मिलने अपने बेटे के साथ हनुमना पहुंचा, तभी आरोपियों ने उसके बेटे से 2 लाख रुपये फिरौती की मांग कर पिता का अपहरण कर कार में बैठाकर अपने साथ ले गए। अपहृत व्यापारी के बेटे ने पास में मौजूद 30 हजार रुपए का ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करके कुछ रकम किडनैपर्स को भेज दी।

साइबर सेल की मदद से मिली लोकेशन

पुलिस थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद हनुमना थाना पुलिस (hanumna police station) ने साइबर सेल की मदद ली। इस बीच आरोपियों की लोकेशन मऊगंज के पास एक बगीचे में ​ट्रेस हुई। जिसके बाद पुलिस की टीम ने दबिश देकर पीड़ित योगेश नारायण को अपहरणकर्ताओं से मुक्त करा लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की बाइक, 2 हजार नगद और मोबाइल बरामद किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News