बुरहानपुर में बाढ़ जैसे हालात, आने वाले 2-3 दिन तक भारी बारिश के आसार

7/1/2019 3:06:27 PM

भोपाल: प्रदेश में मानसून की पहली बारिश से ही कुछ इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गए है। लगातार बारिश होने से जलभराव की स्तिथि बन गई है। राजधानी भोपाल, मालवा निमाड़, ग्वालियर चम्बल के इलाकों में भी जोरदार बारिश हुई। बुरहानपुर में तो बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। यहां सूखी नदी में बाढ़ आने से 7 मजदूर फंस गए जिन्हें रेस्कूय कर सुरक्षित निकाला। इधर इंदौर में भी भारी बारिश ने नगर निगम की पोल खोल दी। सारा शहर पानी से भर गया। मजबूरन कर्मचारियों को पानी भरे हालातों में ही काम करना पड़ा।

PunjabKesari

मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार, प्रदेश में आने वाले 2-3 दिन जोरदार बारिश हो सकती है। बंगाल की खाड़ी में बना कम दबाव का क्षेत्र शक्तिशाली होकर आगे बढ़ने लगा है। साथ ही इसके डिप्रेशन में तब्दील होने की संभावना है। इसके प्रभाव से सोमवार से पूर्वी मप्र में तेज बरसात होने के आसार हैं। साथ ही इस सिस्टम के असर से पूरे प्रदेश में गरज-चमक के साथ तेज बौछारें पड़ने का सिलसिला शुरू होगा।

PunjabKesari

इन जिलों में भारी बारिश के आसार
अगले 48 घंटे के अंदर बैतूल, होशंगाबाद, हरदा, नीमच, मंदसौर, देवास, धार, खंडवा, खरगोन, अनूपपुर, सिवनी, डिंडोरी, छिंदवाड़ा, मंडला और बालाघाट में भारी बरसात हो सकती है। इसके अलावा प्रदेश के अधिकांश स्थानों पर इस दौरान रुक-रुक कर तेज बौछारें पड़ने की भी संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News