वन विभाग की जंगल में गश्त, हथियारों के साथ पकड़े 2 शिकारी, 4 फरार

3/29/2021 5:00:37 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): वन विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ग्राम घुड़िया के जंगल से दो शिकारियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। हालांकि तीन आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गए।

आरोपियों के कब्जे से वन्य प्राणियों का शिकार करने में प्रयुक्त छर्रे, बारूद और हथियार जब्त किए हैं। नयापुरा गांव में तेंदुए पर हुए हमले से पकड़े आरोपियों के तार जुड़े हैं। फिलहाल वन विभाग की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

होली पर्व को देखते हुए इंदौर वन मंडल डीएफओ ने जंगल में गश्त के निर्देश दिए थे, जिसके बाद वन विभाग की टीम को ग्राम घुड़िया के जंगल में गश्त के दौरान एक वैन दिखाई दी। गश्त दल जब उनके पास पहुंचा तो वैन चालक मौके से वाहन के साथ फरार हो गया।

वहीं, वन विभाग की टीम ने करीब डेढ़ किलोमीटर पिछा कर दो लोगों को गिरफ्तार किया और बाकी के तीन आरोपी भाग खड़े हुए। वहीं, वन विभाग की टीम ने दो शिकारी रामचरण और विष्णु को पकड़ा, जिनके वाहन की तलाशी लेने पर उसमें से लोहे के छर्रे, बारूद, लेड के टुकड़े जो शिकार में काम आते हैं  जब्त किए गए हैं। वहीं, पकड़े गए दोनों आरोपियों को नवलखा सब रेंज लाया गया, जहां एसडीओ एके श्रीवास्तव आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News