खरगोन पुलिस ने अवैध हथियारों की पकड़ी बड़ी खेप, 42 पिस्टल के साथ तस्कर गिरफ्तार...

5/9/2024 11:05:45 AM

खरगोन। (अशोक गुप्ता ): मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक सप्ताह में दूसरी बार पुलिस ने अवैध हथियारों की बड़ी खेप तस्करी होने से पहले पकड़ी है। इस मामले में खरगोन पुलिस ने खंडवा के एक आदतन अपराधी को पकड़ लिया है। जब पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से पुलिस को 42 पिस्टल मिली हैं। आपको बता दें कि इस से पहले पुलिस ने 30 अप्रैल को खंडवा के ही एक आदतन अपराधी को 37 पिस्टल के साथ पकड़ा था , बुधवार को पकड़े गए आरोपी और पूर्व में पकड़े गए आरोपी के बीच की लिंक की भी जांच की जा रही है। 

PunjabKesari
बुधवार को जानकारी देते हुए खरगोन जिले के एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि अहिरखेड़ा पुलिस ने टेमरनी पुलिया के पास घेराबंदी कर खण्डवा निवासी मनोज उर्फ मीनू बद्रीप्रसाद शर्मा को गिरफ्तार किया है। यह हथियार उसने राजा सिकलीगर निवासी सिगनूर से खरीदे थे। हथियारों के लेनदेन के दौरान ही दबिश दी थी, हालांकि राजा मौके से भाग गया जिसे पकड़ने का पुलिस अभी प्रयास कर रही है। 

PunjabKesari
खरगोन एसपी ने जानकारी देते हुए बताया है कि अवैध निर्माण के साथ ही खरीद फरोख्त पर सख्त निगरानी रखी जा रही है। पुलिस ने पिछले 15 दिनों में भारी मात्रा में अवैध हथियार पकड़े हैं, जिस से यह हथियार अपराधियों तक नही पहुंच पाए। कार्रवाई में 7 लाख 70 हजार रुपये मूल्य के पिस्टल ओर कट्टे बरामद किए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News