Lok Sabha Elections: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया दावा, कहा - कांग्रेस को कमजोर करने के लिए निचले स्तर पर उतरी भाजपा...

3/21/2024 2:59:14 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा उन्होंने एक्स पर लिखा - यह दिन पर दिन स्पष्ट होता जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी को कमज़ोर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बहुत निचले स्तर पर उतर आयी है। आज हमारी नेता श्रीमती सोनिया गांधी, श्री मल्लिकार्जुन खड़गे और श्री राहुल गांधी ने मीडिया के सामने यह बताया कि किस तरह 30 साल पुराने मामले तक के इनकम टैक्स के नोटिस भेजे जा रहे हैं। पार्टी के बैंक खातों को जब्त कर दिया गया है।

 

लोकतंत्र की हत्या करने के लिए पहले कांग्रेस की चुनी हुई सरकार गिरायी गई, उसके बाद नेताओं की ख़रीद फ़रोख़्त की गई, जो नेता नहीं झुके उनके ऊपर जाँच एजेंसियों का अंकुश लगाया गया और अब ठीक चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को आर्थिक रूप से पूरी तरह चौपट करने के लिए आयकर विभाग का उपयोग किया जा रहा है।

PunjabKesari

यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं और देश की जनता के लिए परीक्षा की घड़ी है। हम सबको मिलकर इस तानाशाही सरकार का न सिर्फ़ मुक़ाबला करना है बल्कि लोकसभा चुनाव में इसे पराजित कर देश में लोकतंत्र की स्थापना करनी है। निश्चित तौर पर हम इस परीक्षा में न सिर्फ़ सफल होंगे, बल्कि देश के हालात को बदलने में क़ामयाब होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News