cable theft case: रेलवे सिग्नल स्टोर से केबल चोरी के आरोप में चार गिरफ्तार, CCTV में कैद हुई करतूत

6/9/2022 12:57:30 PM

कोरबा (इमरान मल्लिक): रेलवे संपत्ति की चोरी करने के आरोप में RPF ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है। RPF ने इनके कब्जे से चोरी का सामान बरामद कर लिया गया है। इनके खिलाफ रेलवे प्रॉपर्टी एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की गई है। रेल सुरक्षा बल ने अपराध नियंत्रण के मामले में कार्रवाई की है। RPF ने कोरबा क्षेत्र में एक स्थान  से चोरी करने वाले परवेज आलम, संदीप सिंह समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की हुई पहचान 

RPF निरीक्षक कुंदन कुमार झा ने बताया कि हाल में ही रेलवे के सिग्नल स्टोर से केबल की चोरी हुई थी। वहां के कर्मचारियों ने इस बारे में RPF को जानकारी दी थी। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज में चार युवकों को एक साथ मौके पर देखा गया था। संदेह के आधार पर जांच पड़ताल की गई। पकड़े गए आरोपी शारदा विहार, अटल आवास के रहने वाले अभिषेक वैष्णो, मोहम्मद परवेस, संदीप सिह, आकिब खान थे।

रेलवे प्रॉपर्टी एक्ट के तहत मामला दर्ज

जिसके बाद RPF ने बताया कि जांच पड़ताल की कड़ी में मानिकपुर पोखरी इलाके से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से हजारों का केवल बरामद कर लिया गया है। सभी के खिलाफ रेलवे प्रॉपर्टी एक्ट का प्रकरण दर्ज करते हुए अगली कार्रवाई की जा रही है। अब तक कि जांच में आरोपियों के पिछले रिकॉर्ड में और कोई कारनामा नहीं मिला है। इससे पहले एक सप्ताह पहले भी आरती अपने कुसमुंडा क्षेत्र में रेलवे के टेलीकॉम बॉक्स से 12 बैटरी की चोरी करने के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया था और उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News