सतना में आकाशीय बिजली गिरने से दो छात्रों समेत चार लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Saturday, Jul 20, 2024-01:40 PM (IST)

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले में ग्रामीण अंचल में शुक्रवार को मामूली बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिर गई और चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। सतना के अलग-अलग क्षेत्र में बिजली गिरने से 6 लोग भी झुलस गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों युवकों का नाम वरुण और आदर्श सिंह है, सूचना पर जैतवारा पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों आरपीएस स्कूल के छात्र थे और स्कूल की छुट्टी होने के बाद बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे इसी दौरान बारिश शुरू हो गई और दोनों एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए।


तभी उनके ऊपर बिजली गिर गई और दोनों की मौत हो गई, वहीं जैतवारा थाना क्षेत्र में ही बिजली गिरने से किसान की भी मौत हो गई, किसान का नाम पुष्पेंद्र तिवारी था ,पुष्पेंद्र अपने खेत पर काम कर रहा था तभी बारिश शुरू हो गई थी। वह भी पेड़ के नीचे जाकर बारिश से बचने खड़ा हुआ और उसके ऊपर बिजली गिर गई। 

PunjabKesari
इसके अलावा रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र में बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हुई है, मृतक का नाम जिवेन्द्र पांडे है करमऊ कि यह घटना है जिवेन्द्र नीम के पेड़ के नीचे बैठा बोरिंग में मोटर डाल रहा था तभी बारिश शुरू हो गई थी और उसके ऊपर बिजली गिर गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News