खंडवा में बस से नीचे उतरते ही युवती ने ड्राइवर जड़े थप्पड़, छेड़छाड़ का लगाया आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

3/21/2022 12:37:49 PM

खंडवा (निशात सिद्दीकी): खंडवा के नए बस स्टैंड पर एक युवती ने बस ड्राइवर को गाड़ी से नीचे उतारकर उसकी धुनाई कर दी। युवती द्वारा मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। युवती का आरोप है कि ड्राइवर उसे अश्लील इशारे कर छेड़छाड़ कर रहा था। मामले की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन के नेता भी बस स्टेशन पर पहुंच गए। उन्होंने वहां बस कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी महिला या युवती के साथ गलत हरकत की तो अच्छा नहीं होगा। आरोपी बस ड्राइवर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

शर्मा बस सर्विस के चालक ने युवती के साथ छेड़छाड़ की 

खंडवा की रहने वाल एक युवती इंदौर जाने के लिए खंडवा के नए बस स्टेशन पर पहुंची थी। जहां वह शर्मा बस सर्विस में सवार होकर इंदौर के लिए जाने वाली थी। इसी दौरान बस ड्राइवर रेहान ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने छेड़छाड़ की शिकायत अपने परिजनों और हिंदू संगठनों से की। जिसके बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ता बस स्टेशन पर पहुंच गए।

बस से नीचे उतरते ही युवती ने जड़े थप्पड़ 

इस दौरान युवती ने बस ड्राइवर को बस से नीचे उतार कर थप्पड़ जोड़ना शुरु कर दिए। इस दौरान वहां खड़े लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पदम नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

हिंदू संगठनों ने दी चेतावनी

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन भी बस स्टेशन पहुंच गए। उन्होंने वहां चालक परिचालकों को चेतावनी देते हुए कहा कि भविष्य में किसी भी युवती या महिला के साथ इस तरह की कोई घटना घटित होती है तो अच्छा नहीं होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News