खड़ी फसल चट कर गई बकरियां, गुस्साया किसान बकरियों को ले गया थाने, लिखा दी रिपोर्ट!

2/27/2021 11:46:44 AM

सागर: खुरई के खजरा हरचंद गांव में एक किसान की खड़ी फसल को बकरियों ने चट कर लिया। इससे किसान को करीब सत्तर हजार रुपए से ज्यादा का नुकसान होने का मामला सामने आया है। दुःखी किसान बकरियों को घेरकर इंसाफ मांगने थाने पहुंच गया। थाना बकरियों से भर गया, इससे पुलिस भी पशोपेश में पड़ गई। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है। 

दुखी किसान बकरियों को लेकर जब थाने पहुंचा तो ये थाना कम बाड़ा ज्यादा लग रहा था। इन बकरियों पर इल्जाम है कि इन्होंने किसान के ढाई एकड़ खेत में खड़ी मटर की फसल को निगल लिया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Sagar, goat, farmer, crop spoil, pea crop

दरअसल किसान तरनजीत छावड़ा ने खेत में मटर बोई थी। गांव के ही बकरी मालिकों को आगाह करने के बाद भी जब असर नहीं हुआ तो परेशान किसान छावड़ा 10 किमी दूर से बकरियों को घेरकर रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंच गए। एक साथ दर्जनों बकरियों को थाने में घुसते देख पुलिस भी सकते में आ गई। थानेदार भी पशोपेश में पड़ गए कि आखिर लॉकअप में किस-किस को बंद करें।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Sagar, goat, farmer, crop spoil, pea crop
बहरहाल बकरी मालिक भी थाने पहुंच गए और खाकी के रखवालों को चकमा देकर अपनी बकरियों को थाने से छुड़ा ले गए। वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत के बाद पुलिस बकरी मालिक की तलाश में जुट गई। देखना यह है कि इस अजीब मामले में पुलिस पीड़ित किसान को कानून की किस धारा के तहत इंसाफ दिला पाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News