उज्जैन में भाई - बहन ने हाथ की नस काटकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा - आपने हमारा ध्यान नहीं रखा...

3/30/2024 10:56:32 AM

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक मकान में भाई और बहन के शव मिलने से सनसनी फैल गई। आपको बता दें कि दोनों की हाथ की नस कटी हुई है। मां नमाज के लिए जा रही थी इस दौरान मां ने जब कमरे में जाकर देखा तो भाई और बहन की हाथ की नस कटी हुई थी। जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई जीवाजीगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। बच्चों के पिता विदेश में रहते हैं आपको बता दें की यह घटना उज्जैन के सैफी मोहल्ले की है।


घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में लिखा है कि आपने मेरी आंखों का इलाज नहीं करवाया आपने हमारा ध्यान नहीं रखा  मां भी ध्यान नहीं रखती है। मृतकों के नाम ताहिर और जेहरा है अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है आपको बता दें की सैफी मोहल्ले में रहने वाले सादिक हुसैन बोहरा समाज से आते हैं और वह अभी कुवैत में रहकर काम कर रहे हैं।

PunjabKesari
 यहां पर उनकी पत्नी फातिमा अपने बच्चों के साथ रहती थी। शुक्रवार की शाम को फातिमा नवाज पढ़ने के लिए जा रही थी। तब उन्होंने अपने बच्चों को आवाज़ लगाई लेकिन जवाब नहीं आया तो वह कमरे में पहुंची देखा तो यहां पर दोनों बच्चों के शव जमीन पर पड़े हुए थे और दोनों बच्चों के हाथों की नस कटी हुई थी। बताया जा रहा है कि सादिक हुसैन और उनकी पत्नी फातिमा के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। इस कारण सादिक कुवैत में रहते हैं और उज्जैन में उनका आना-जाना काफी कम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News