बेलगाम होती जा रहा है 'शिवराज सरकार', झूठे केस लगातर कांग्रेस विधायकों को टारगेट कर रही है: गोविंद सिंह

7/26/2022 3:14:57 PM

टीकमगढ़ (राजेश मिश्रा): टीकमगढ़ नगर पालिका चुनाव (tikamgarh nagar palika election) के मतदान के दिन टीकमगढ़ के वार्ड 1 में कांग्रेस नेता यादवेंद्र सिंह बुंदेला (yadvendra singh bundela) और विधायक राकेश गिरी गोस्वामी (mla rakesh giri goswami) के बीच हुए विवाद के मामले को लेकर कांग्रेस (congress) ने प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा है। कमलनाथ (kama nath) के निर्देश पर कांग्रेस का एक जांच दल टीकमगढ़ पहुंचा है। जिसने प्रदेश सरकार सहित पूर्व सीएम उमा भारती (uma bharati) और टीकमगढ़ एसपी को आड़े हाथों लिया है।

PunjabKesari

झूठे मुकदमे लगाकर फंसा रही है राज्य सरकार: गोविंद सिंह 

वहीं नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि यह आंदोलन सिर्फ टीकमगढ़ में ही नहीं, बल्कि पूरे मध्यप्रदेश में चलाया जाएगा। टीकमगढ़ पहुंचे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि एमपी में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है। क्योंकि विपक्षी नेताओं पर झूठे मुकदमे और झूठी धाराएं लगाकर उन्हें फंसाया जा रहा है।इन मुद्दों को लेकर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी। विधानसभा में प्रश्न उठाएगी और न्याय की मांग करेगी। इस मौके पर पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव, कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक, बैजनाथ कुशवाह, रविंद्र सिंह तोमर के साथ टीकमगढ़ कांग्रेस जिलाध्यक्ष नवीन साहू, कांग्रेस पार्षद और बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।  

बैरिकेड तोड़कर घुसे कांग्रेस कार्यकर्ता  

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (leader of oppostion), छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी मुख्य रूप से शामिल हुए। कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं (congress workers) के प्रदर्शन को देखते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता बैरिकेड तोड़ते हुए कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट पर पहुंच गए।

PunjabKesari

बीजेपी विधायक और उसके परिजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग 

कलेक्टर सुभाष कुमार और एसपी प्रशांत कुमार खरे फौरन कांग्रेसियों से मिलने थे। वहीं कांग्रेस नेता यादवेंद्र सिंह बुंदेला की पत्नी सुषमा सिंह ने कहा कि भाजपा विधायक (bjp mla) से विवाद के मामले में पुलिस (tikamgarh police) ने एकतरफा कार्रवाई हुई है। बार-बार शिकायत के बाद भी हमारे आवेदन पर मामले की जांच नहीं की जा रही है। कलेक्टर और एसपी ने उनकी पूरी बात सुनी और ज्ञापन लिया था। कांग्रेस नेता और पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपकर भाजपा विधायक राकेश गिरी और उनके परिजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन के दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि अगर पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला के खिलाफ दर्ज प्रकरण के मामले में निष्पक्ष कार्रवाई नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News