विधायक राकेश गिरी के आने से पहले ही 108 एम्बुलेंस को स्वास्थ्य विभाग ने दिखाई हरी झंडी, राकेश गिरी ने सीएम से शिकायत करने की कही बात

4/30/2022 3:47:05 PM

टीकमगढ़ (राजेश मिश्रा): स्वास्थ विभाग में भ्रष्टाचार, मनमानी और उपेक्षा के मामले अक्सर सामने आते रहे हैं। लेकिन इस बार खुद स्थानीय विधायक इस अव्यवस्था के शिकार बन गए। जिसके बाद विधायक भी स्वास्थ्य विभाग की कार्यशैली से नाखुश नजर आ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की मनमानी के खिलाफ स्थानीय विधायक राकेश गिरी ने स्वास्थ्य विभाग के आलाधिकारियों को अपने निशाने पर लिया। 

बिना विधायक के एंबुलेंस को दिखा दी हरी झंडी

मध्य प्रदेश सरकार ने पूरे प्रदेश के साथ टीकमगढ़ को 108 और जननी वाहन की सौगात दी थी। टीकमगढ़ जिले को सौंपे वाहनों को कलेक्ट्रेट से हरी झंडी दिखाकर रवाना करना था। जिसमे प्रशासन द्वारा टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी, खरगापुर विधायक राहुल सिंह व भाजपा जिलाध्यक्ष अमित नुना को आमंत्रित किया गया था। लेकिन फिर टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी के पहुंचने के पहले ही एंबुलेंस को हरी झंडी दिखा दी गई। जब बिधायक राकेश गिरी मौके पर पहुंचे तो कार्यक्रम पूर्ण होने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की।

PunjabKesari

स्वास्थ्य विभाग को इन मुद्दों पर घेरा 

विधायक ने कलेक्टर सहित स्वास्थ्य विभाग पर उनके साथ उपेक्षा का आरोप लगाया। विधायक ने बताया कि स्वास्थ विभाग में काफी समय से तानाशाही, मनमानी और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। जिसकी वजह से आम जनता परेशान हो रही है। जिसमें स्वास्थ विभाग के सीएमएचओ पीके माहौर और डीपीएम आदित्य तिवारी ने स्वास्थ विभाग के अन्य कर्मचारियों को दबाकर मनमानी व भ्रष्टाचार किया जा रहा है। क्योंकि ये लोग कांग्रेसी मानसिकता के लोग हैं। विधायक राकेश गिरी ने कहा कि मैं इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करूंगा और ऐसे लोगों पर कार्रवाई के लिए निवेदन करूंगा।

विधायक को मानने पहुंचा विभाग

इस घटनाक्रम के बाद स्वास्थ विभाग हरकत में आया और विधायक राकेश गिरी को मनाने के लिए पूरे लाव लश्कर के साथ विधायक के होटल पहुंचा। जहां सभी एम्बुलेंस भी एक कतार में साथ खड़ी हुई थी। लेकिन विधायक राकेश गिरी की नाराजगी फिर भी दूर नहीं हुई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News