ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक की जूतों से पिटाई, महिला और पुरूष ने जमीन पर लिटाकर पीटा

1/6/2024 5:29:32 PM

सागर(देवेंद्र कुमार): सागर में एक महिला और पुरूष ने बीना रेलवे स्टेशन पर एक प्रधान आरक्षक की जूतों से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि प्रधान आरक्षक ड्यूटी पर तैनात था तभी किसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया और देखते ही देखते बात मारामारी पर पहुंच गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना बीना रेलवे स्टेशन के बुकिंग ऑफिस के मुसाफिर खाने की है। यहां जीआरपी प्रधान आरक्षक रविंद्र ड्यूटी पर तैनात था, इसी दौरान एक महिला और पुरुष से किसी बात को लेकर प्रधान आरक्षक की कहा सुनी हो गई। बात इतनी बिगड़ गई कि महिला और पुरूष ने प्रधान आरक्षक को जमीन पर खींचा और फिर जमकर पिटाई कर दी। विवाद देख स्टेशन पर मौजूद मुसाफिरों की भीड़ जमा हो गई। घटना का वीडियो सामने आया है।

मामले को लेकर बीना जीआरपी थाना प्रभारी एमपी ठक्कर ने बताया कि प्रधान आरक्षक रविंद्र बीना रेलवे स्टेशन के बुकिंग ऑफिस में ड्यूटी पर तैनात था। इस दौरान किसी बात को लेकर एक महिला और पुरुष से कहा सुनी हुई है, जिसमें प्रधान आरक्षक के साथ मारपीट की गई है। मामले की जांच की जा रही है। प्रधान आरक्षक पर भी विभागीय कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News