तेज बारिश ने ली 4 साल के सद्दाम की जान, पैर फिसलने से नाले में बहा, 5 सौ फीट दूर पत्थरों में फंसा शव

7/13/2022 7:37:50 PM

भोपाल(विवान तिवारी): मध्य प्रदेश में बीते रविवार से सोमवार को हुई लगातार तेज बारिश ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इसकी वजह से बरसाती खबरों की बाढ़ सी आ गई। इन सबके के बीच राजधानी भोपाल के बिलखिरिया इलाके में 4 साल के मासूम की मौत ने राजधानी भर में सनसनी फैला दी है। बीते सोमवार की शाम लगभग 4 बजे अपने बड़े भाई के साथ सद्दाम खाना खाकर घर से निकला और वह खेलते- खेलते 25 फीट की दूरी पर स्थित नहर के पास चला गया। वहां जाकर वो अकेले खेलने लगा इतने में सद्दाम का पांव फिसला और वह 5 फीट गहरे नहर में जा गिरा। बारिश की वजह से लबालब भरे नाले ने सद्दाम को अपने आगोश में ले लिया और 4 साल के मासूम की जान चली गई। 

PunjabKesari

500 मीटर दूर मिली मासूम की लाश
दरअसल बिलखिरिया निवासी अनीश खान बीते सोमवार को घर पर पाली गई बकरियों के लिए पत्ती तोड़ने गए हुए थे, वही उनकी पत्नी समीना अपने बड़े बेटे सलमान को लेकर बकरियों को चराने गई हुई थी। छोटा बेटा सद्दाम और उनका बड़ा बेटा फिरोज घर पर ही थे, दोनों ने एक साथ खाना खाया, खाने के बाद वो एक साथ ही खेल रहे थे इतने में सद्दाम खेलता खेलता भारी बारिश से भरी लबालब नहर के पास पहुंच गया इतने में खेलते-खेलते सद्दाम का पांव फिसला और वह सीधे 5 फीट गहरे नहर में जा गिरा। थोड़ी देर बाद सद्दाम की खोजबीन होने लगी तो सद्दाम के मां-बाप को ये पता चला कि उनका बेटा नाले में बह गया। थोड़ी देर बाद नहर से आधा किलोमीटर दूर पत्थरों में फंसी हुई सद्दाम की लाश मिली।

PunjabKesari

बारिश के पानी से लबालब भरा हुआ था नहर
बीते सोमवार को लगातार हुई तेज बारिश की वजह से सद्दाम के घर के बिल्कुल पास के नाले में पानी लबालब भरा हुआ था और बहुत तेजी से वह भी रहा था। बहाव इतनी तेज था कि सद्दाम आधा किलोमीटर दूर तक बहता चला गया। मासूम का घर नाले से कुछ ही दूरी पर है और खेती किसानी के अलावा नाले में कभी पानी नहीं हुआ करता है। तेज बारिश की वजह से वो लबालब भरा हुआ था और यही कारण है कि सद्दाम खेलता खेलता वहां जा गिरा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News