नशे में धुत्त युवतियों का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस से अभद्रता करने पर हिरासत में लिया

1/9/2020 1:54:03 PM

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले से नशे में धुत्त युवतियों के हाईवोल्टेज ड्रामे का मामला सामने आया है। यहां नशे में धुत्त युवतियों ने शराब की दुकान खोलने के लिए जमकर हंगामा किया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो युवतियों ने उनसे भी अभद्रता कर दी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और परिजनोंं को सूचना दी।

इंदौर-भोपाल निवासी तीनों युवतियां एक कार से उदयपुर गई थीं। वापसी में इंदौर की तरफ लौटते समय उन्होंने पहले से ही नशा कर लिया था और रात करीब 2 बजे मंदसौर में और शराब लेने के लिए स्टेशन रोड पर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान पर रुकी। यहां आधी रात होने से दुकान बंद थी, इसके बाद उन्होंने दुकान की शटर को पीटना शुरु कर दिया और फिर सड़क पर ही हंगामा करने लगी।

वहीं ठंड और देर रात होने के चलते ज्यादा भीड़ नही थी, लेकिन वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में वे साफ दिखाई दे रही थी।  पुलिस कंट्रोल रूम से सेट पर पॉइंट चला तो स्टेशन बीट पर गश्त के दौरान तैनान आरक्षक मुकेश पंड्या मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका तो युवतियों ने उसके साथ भी अभद्रता की। बाद में युवतियों का साथी उन्हें कार में बैठाकर स्टेशन की तरफ छोड़कर भाग निकला। कोतवाली टीआई ने तीनों युवतियों को हिरासत में लिया। बुधवार को परिजन को बुलाकर सुपुर्द किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News