ओवैसी, उद्धव ठाकरे, दिग्विजय सिंह के लिए हिंदवी स्वराज संघ ने भेजी कान में लगाने की मशीनें, बोले- इन्हें लाउडस्पीकर की आवाज सुनाई नहीं देती...

5/12/2022 6:49:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव की घोषणा होने के साथ ही राजनीतिक उठापटक भी शुरू हो चुकी है। इसी कड़ी में हिंदवी स्वराज संगठन के द्वारा कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, ओवैसी, आरिफ अकील, उद्धव ठाकरे, अहमद बुखारी, शादाब चौहान, शोएब जमाई सहित तमाम  नेताओं को कान में लगाने वाली मशीन स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजी है। वही संगठन के संयोजक अमित पांडे का कहना था कि जिस तरह से पूरे देश में अजान को लेकर अलग-अलग संगठन विरोध कर रहे है। वहीं दूसरी और इन नेताओं के द्वारा हिंदू विरोधी बात की जाती है और लगातार हिंदुओं को अपमानित किया जाता है और इसी के चलते इन्हें कान में आवाज बढ़ाने के लिए मशीन भेजी गई है जिसका उपयोग यह कर हिंदुओं के हित में बात करें, क्योंकि पिछले काफी दिनों से इन्हें मंदिरों में पूजा के दौरान जिस तरह से एक घंटी बजाई जाती है। वह सुनाई आ रही है लेकिन मस्जिदों से जो अजान लाउडस्पीकर के माध्यम से ध्वनि प्रदूषण करती है। वह सुनाई नहीं दे रही है और इसी के चलते इन्हें कान की मशीन भेजी गई है।
PunjabKesari
बता दे पिछले दिनों इसी संगठन के द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ लाउडस्पीकर के द्वारा किए जाने की बात कही गई थी। वही अजान को लेकर जिस तरह से लगातार विरोध हो रहा है, उसी को देखते हुए संगठन के द्वारा कांग्रेस नेता सहित तमाम वरिष्ठ नेताओं को इस तरह से कान की मशीन भेज कर इन्होंने एक अनूठा प्रदर्शन किया है। फिलहाल इस प्रदर्शन से कैसे परिणाम देखने में आते हैं यह देखने लायक रहेंगा लेकिन संगठन के द्वारा बकायदा स्पीड पोस्ट के माध्यम से इन मशीनों को संबंधित नेताओं को भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News