पति ने की दूसरी पत्नी की हत्या... फिर शव को जलाने की कोशिश अब पति की तलाश में जुटी पुलिस

11/21/2021 6:09:19 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी अपराधों की राजधानी बनती जा रही है। जहां अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर में एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है, जहां पति ने दूसरी पत्नी का गला घोटकर हत्या करने के बाद शव को जलाने की कोशिश की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पूरा मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र का है। जहां 2 दिन पहले आलोक नगर में वीरेंद्र के मकान में किराए से कमरा लेने के लिए विजय चौहान और उसकी दूसरी पत्नी ज्योति आए थे। मकान मालिक ने जब दस्तावेज मांगे तो आरोपी पति ने 2 दिन बाद दस्तावेज देने की बात कही। इसके बाद कमरे में कुंडी लगा कर चला गया जब मकान मालिक ने देखा कि कोई नहीं आया और 2 दिनों से कुंडी लगी हुई है तो अंदर झांक कर देखा ज्योति मृत अवस्था में पड़ी हुई थी और उसके शरीर पर जलने के निशान भी थे।
PunjabKesari

मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। बताया जा रहा है इससे पहले दोनों पति पत्नी राजेंद्र नगर के गड़बड़ी पुलिया के आस-पास रहते थे और 2 दिन पहले ही यहां आलोक नगर में रहने के लिए आए थे। आरोपी विजय चौहान की एक पत्नी और है जो पचोर में रहती है। उससे भी दो बच्चे हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी की तलाश शुरू कर दी है यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी विजय ट्रक चालक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News