husband wife dispute: थाने पहुंचा पीड़ित संजय, टीआई से बोला, साहब मुझे मेरी बीबी और उसके परिवार से बचाओ, जानिये क्या है पूरा मामला

5/25/2022 3:42:56 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): वैसे तो पति और पत्नी के झगड़े आम होते हैं लेकिन ग्वालियर में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें पीड़ित पति अपने ससुरालियों के खिलाफ पुलिस में कार्रवाई के लिए गुहार रहा है। दरअसल मुरैना में किसी बात पर पति ने अपनी पत्नी को चांटा मार दिया। झापड़ खाने के बाद गुस्साई पत्नी ने मायके वालों के साथ पति की जमकर धुनाई कर दी। ससुराल में पिटने के बाद पीड़ित पति थाने पहुंचा और पुलिस से कहा कि साहब,- मुझे मेरी बीवी और उसके परिजनों से बचाओ।

PunjabKesari

पत्नी को झापड़ मारने ही पत्नी ने बदला लेने की खाई कसम

मुरैना जिला के रिठौरा के पास रहने वाले गांव के रहने वाले संजय का उनकी पत्नी से घर में झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान संजय ने नाराज होकर अपनी पत्नी को एक थप्पड़ मार दिया था। इससे नाराज पत्नी ने पति संजय को धमकाया और जान देने की कोशिश करने लगी। मामला बिगड़ता देख संजय अपनी पत्नी को उसके मायके ग्वालियर छोड़ने आ गया।

PunjabKesari

ससुरालियों ने अचानक से बोला हमला 

मायके पहुंचते ही संजय पर उसके ससुराल वालों ने हमला बोल दिया। इस दौरान सास-ससुर, साले सहित पत्नी ने भी पति संजय की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई में घायल होने के बाद संजय यूनिवर्सिटी थाने पहुंचा लेकिन यहां पुलिस ने अदम चेक काट कर उसे रवाना कर दिया। उसके बाद संजय ने एसपी ऑफिस पहुंचकर आला अधिकारी से शिकायत की। जिस पर एसपी ने मामले में जांच कर कार्रवाई का आश्नासन दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News