Punjab Kesari MP ads

गमी में शामिल होने जा रहे थे पति, पत्नी और बच्चा, दर्दनाक हादसे में तीनों की मौत

5/6/2020 5:31:53 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): जिले के शिवपुरी हाइवे पर आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में पति, पत्नी सहित उनके चार साल के मासूम बेटे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। यह परिवार बाइक से एक गमी में शामिल होने शिवपुरी जा रहा था। इस दौरान किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन की खोजबीन शुरू कर दी हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Gwalior, Shivpuri Road, Maharajpura, Nareshwar village, road accident, death of husband, wife and child

ग्वालियर के महाराजपुरा इलाके के नरेश्वर गांव में रहने वाला देवेंद्र गुर्जर अपनी पत्नी और बेटे के साथ शिवपुरी के सतनबाड़ा  गांव अपनी ससुराल एक गमी में शामिल होने बाइक से जा रहा था। जब देवेंद्र हाईवे पर सिरसा गांव के पास से गुजर रहा था। तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसके बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे यह परिवार वाहन की चपेट में आ गया और इस घटना में देवेंद्र गुर्जर उसकी पत्नी कांता और 4 साल का बेटा शिवम की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर घाटीगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसने घटना का जायजा लिया। फिलहाल अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और तीनों के शवों को पीएम के लिये भिजवाकर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है। इधर मृतक देवेंद्र के भाई का कहना है कि मेरा भाई ससुराल में एक गमी में शामिल होने भाभी भतीजे के साथ जा रहा था। हमने जानकारी के लिये जब फोन लगाया तो वेल जा रही थी। बात नहीं हो पाई दोबारा लगाने पर पुलिस ने बताया कि तुम्हारे भाई घायल हो गए हैं। जेए हॉस्पिटल आ जाओ जब वहां पहुंचे तो इन्हें मारा पाया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Related News

Recommended News