चाय की गुमटी पर खड़े होने का मना किया तो 2 भाइयों ने किया विवाद, बैंक गार्ड ने मारी गोली, 3 घायल

7/14/2021 1:42:17 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में मामूली विवाद के बाद फेडरल बैंक के गार्ड ने अपनी बंदूक से फायर कर तीन लोगों को घायल कर दिया। गोली चलने की जानकारी मिलते ही पुलिस संयोगितागंज मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए एम वाय अस्पताल पहुंचाया। घायल के भाई दीपक के अनुसार मामूली कहासुनी को लेकर गार्ड ने फायरिंग कर दी। आपको बता दें कि गार्ड द्वारा चलाई गई गोली के छर्रे एक से अधिक लोगों को लगे हैं मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली चलाने वाले गार्ड ओर उसकी बंदूक को जब्त कर लिया है और पास लगे सीसीटीवी के माध्यम से जांच शुरू की है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, छोटी सी बात को लेकर हुए विवाद के दौरान एक बैंक के गार्ड ने दो युवकों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामला मंगलवार शाम का है। इंदौर के थाना संयोगितागंज थाना क्षेत्र में स्थित एक बैंक के बाहर यह घटना हुई। दोनों घायल युवकों का उपचार एमवाय अस्पताल में किया जा रहा है। वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच मामले में हुई घटना के सुबूत तलाशने में लगे है।

PunjabKesari

फिलहाल शुरुआती जांच में फेडरल बैंक के गार्ड राजभान द्वारा 12 बोर की बंदूक से गोली चलाने की बात सामने आई है। घायल युवक में एक का नाम अशोक पाटिल बताया जा रहा है। गोली कांड के घायलों का इलाज एम वाय अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में चल रहा है। इसमें बैंक का एक एजेंट भी घायल हुआ है जिसे इंदौर के ही एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया है। पूरे घटनाक्रम को लेकर थाना संयोगितागंज से मौके पर पहुंचे पुलिस के जिम्मेदार ने भी मौजूदा मीडिया से हुई घटनाक्रम की जानकारी शेयर की और मामले में अभी और जांच की बात कही गई है। हालांकि पुलिस की पूरी जांच के बाद ही गोली कांड की स्तिथि स्पष्ठ होने की उम्मीद की जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News