पुराने विवाद में प्रॉपर्टी डीलर को मारी थी गोली: मर्डर के 3 आरोपी गिरफ्तार, मास्टर माइंड भाजपा जिला उपाध्यक्ष फरार

3/27/2024 8:38:40 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर में दो दिन पहले होली के अवसर पर कोतवाली थाना क्षेत्र में की गई। प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। हत्या प्रॉपर्टी के पुराने विवाद में की गई थी। मामले तीन आरोपी पुलिस गिरफ्त में आ चुके हैं, जबकि भाजपा नेता अभी फरार है। एसपी एसपी अगम जैन ने बताया कि वारदात 4 लोगों ने मिलकर की। इनमें फरार भाजपा जिला उपाध्यक्ष भी शामिल है। 25 मार्च को दोपहर करीब 12 बजे महोबा रोड पर प्रॉपर्टी डीलर हरिओम शुक्ला की गोली मारकर हत्या की गई थी। आरोपी मौके से भाग निकले थे। पुलिस ने मुख्य चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और जिले के समस्त थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी कराकर आरोपियों की तलाश की।

मौके पर मिले सबूत, फरियादी के बयान और पीएम रिपोर्ट के आधार पर कोतवाली थाने में भाजपा जिला उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह परिहार, आकाश यादव उर्फ आकाश दऊवा निवासी सिंचाई कॉलोनी, अवधेश प्रताप सिंह उर्फ रासु राजा निवासी चेतगिरी कॉलोनी एवं शिवम सोनी उर्फ शुभम निवासी फौलादी कलम के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज किया। भागने की फिराक में थे आरोपी, देरी रोड पर पकड़े एसपी जैन ने बताया कि आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया, जिसका नेतृत्व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह और नगर पुलिस अधीक्षक अमन मिश्रा कर रहे थे। उक्त टीम ने आरोपियों के संबंधित ठिकानों पर दबिश देते हुए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया, जिससे सूचना मिली कि तीन आरोपी देरी रोड की ओर जाते हुए देखे गए हैं।

सूचना मिलते ही गठित पुलिस टीम ने मार्ग की चारों तरफ से घेराबंदी कर तीन आरोपी आकाश, अवधेश और शिवम सोनी को महर्षि विद्या मन्दिर के पास से पकड़ लिया। तीनों आरोपियों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई जिसमें उनके द्वारा हत्या करना स्वीकार किया गया और हत्या का कारण पुराना विवाद बताया। एसपी जैन ने बताया कि आरोपी आकाश यादव के पास से घटना में प्रयुक्त 32 बोर का अवैध पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, एक मोबाइल फोन, कार, रासू राजा के पास से एक 315 बोर का देसी कट्टा, 3 मोबाइल फोन और शिवम सोनी के पास से 2 मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। घटना का मुख्य आरोपी अभिषेक सिंह परिहार अभी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News